08045811564
भाषा बदलें
Wire Rods

वायर रॉड्स

उत्पाद विवरण:

X

वायर रॉड्स उत्पाद की विशेषताएं

  • Hot Rolled
  • Sliver

वायर रॉड्स व्यापार सूचना

  • No
  • दिल्ली हरयाणा राजस्थान ऑल इंडिया

उत्पाद वर्णन

एक ग्राहक-केंद्रित संगठन होने के नाते, हम स्टील वायर रॉड की एक विस्तृत श्रृंखला के निर्माण और आपूर्ति में लगे हुए हैं। हमारी पेशकश की गई छड़ें गियर और स्प्रिंग विनिर्माण उद्योग में मांग में हैं, ग्राहकों की विभिन्न मांगों को कुशल तरीके से पूरा करने के लिए प्रस्तावित छड़ें विभिन्न विशिष्टताओं में हमारे पास उपलब्ध हैं। अनुभवी पेशेवरों के मार्गदर्शन में, प्रस्तावित तार स्टील छड़ों का निर्माण किया जाता है ताकि दोषों की कोई गुंजाइश न रहे। इन वायर स्टील रॉड्स को हमारे ग्राहक समय पर बाजार की अग्रणी कीमतों पर प्राप्त कर सकते हैं। संरेखित करें: औचित्य;">वायर स्टील रॉड लाभ:
  • उच्च तन्यता ताकत
  • आसान स्थापना
  • संक्षारण प्रतिरोध

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न:


प्रश्न: वायर रॉड क्या है?

ए: वायर रॉड एक अर्ध-तैयार धातु उत्पाद है जो आम तौर पर निरंतर कास्टिंग और रोलिंग प्रक्रिया में निर्मित होता है। यह गोल क्रॉस-सेक्शन वाली एक लंबी, बेलनाकार धातु की पट्टी है। ;">प्रश्न: तार की छड़ों का उपयोग किस लिए किया जाता है?

उत्तर: तार की छड़ों का उपयोग विभिन्न अनुप्रयोगों में कच्चे माल के रूप में किया जाता है। इन्हें आमतौर पर विभिन्न प्रकार के तार, जैसे स्टील तार, स्टेनलेस स्टील तार, बिजली के तार, वेल्डिंग तार और अन्य बनाने के लिए खींचा या ठंडा किया जाता है। तार की छड़ों का उपयोग मजबूत छड़ों (सरिया), तार की जाली, कीलों, बोल्टों और अन्य उत्पादों के उत्पादन में भी किया जा सकता है। div>
प्रश्न: तार की छड़ें किस सामग्री से बनी होती हैं?

A: तार की छड़ें विभिन्न सामग्रियों से बनाई जा सकती हैं, जिनमें कार्बन स्टील, मिश्र धातु इस्पात, स्टेनलेस स्टील और तांबे और एल्यूमीनियम जैसी अलौह धातुएं शामिल हैं।

प्रश्न: तार की छड़ों के मानक आकार क्या हैं?

ए: तार की छड़ें विभिन्न आकारों में आती हैं, जो आमतौर पर उनके व्यास द्वारा निर्दिष्ट होती हैं। अनुप्रयोग और विशिष्ट उद्योग आवश्यकताओं के आधार पर व्यास कुछ मिलीमीटर से लेकर कई सेंटीमीटर तक भिन्न हो सकता है। ``पाठ-संरेखण: औचित्य;``>प्रश्न: तार की छड़ें कैसे निर्मित की जाती हैं? संरेखित करें: औचित्य;">ए: तार की छड़ें आमतौर पर निरंतर कास्टिंग और रोलिंग नामक प्रक्रिया के माध्यम से बनाई जाती हैं। इस प्रक्रिया में, पिघली हुई धातु को एक आयताकार आकार में ढाला जाता है और फिर उसके क्रॉस-सेक्शनल क्षेत्र को कम करने और वांछित व्यास प्राप्त करने के लिए रोलिंग मिलों की एक श्रृंखला से गुजारा जाता है। फिर तार की छड़ों को ठंडा किया जाता है, कुंडलित किया जाता है, और या तो सीधे भेज दिया जाता है या आगे तारों में संसाधित किया जाता है। -एलाइन: जस्टिफाई;">प्रश्न: वायर रॉड्स के लिए गुणवत्ता मानक क्या हैं? संरेखित करें: औचित्य;">ए: वायर रॉड के लिए गुणवत्ता मानक उद्योग और विशिष्ट अनुप्रयोग के आधार पर भिन्न हो सकते हैं। हालाँकि, कुछ सामान्य गुणवत्ता मापदंडों में रासायनिक संरचना, यांत्रिक गुण (जैसे तन्यता ताकत और लचीलापन), सतह खत्म और आयामी सहनशीलता शामिल हैं। ये मानक आम तौर पर उद्योग संगठनों और विशिष्टताओं द्वारा परिभाषित किए जाते हैं। : मैं तार की छड़ें कहां से खरीद सकता हूं?

A: तार की छड़ें धातु आपूर्तिकर्ताओं, स्टील मिलों या विशेष वितरकों से खरीदा जा सकता है। वे आम तौर पर बड़ी मात्रा में उपलब्ध होते हैं और विशिष्ट ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए विभिन्न ग्रेड और आकारों में बेचे जा सकते हैं। ``पाठ-संरेखण: औचित्य;``>प्रश्न: क्या तार की छड़ों को पुनर्नवीनीकरण किया जा सकता है? संरेखित करें: औचित्य;">ए: हां, अन्य धातु उत्पादों की तरह तार की छड़ें भी पुनर्नवीनीकरण की जा सकती हैं। उन्हें पिघलाया जा सकता है और नए तार की छड़ें या अन्य धातु उत्पाद बनाने के लिए पुन: संसाधित किया जा सकता है, जो धातु उद्योग की स्थिरता में योगदान देता है।
क्रय आवश्यकता विवरण दर्ज करें
ईमेल आईडी
मोबाइल नंबर


हम सीधे दिल्ली और एनसीआर, हरियाणा और आसपास के क्षेत्रों में स्थित ग्राहकों की सेवा करते हैं। साथ ही हम अपने विशाल फ्रैंचाइज़ नेटवर्क के माध्यम से अन्य सभी शहरों की सेवा करते हैं
Back to top
जांच भेजें
  
मुझे निःशुल्क कॉल करें